थाना कैंट:शुगर की दवा लेने निकले 57 साल के व्यक्ति को पुलिस वालों ने पीटा, पीठ का मांस फटा

BY: TRACKCG EDITOR
07-AUG-2020 ,FRIDAY (9 MONTHS AGO)

थाना कैंट अधीन आती हरदयाल रोड स्थित मेडिकल स्टोर पर रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे शुगर का मरीज दवा लेने पहुंचा तो नाके पर तैनात हवलदार बलबीर और उसके साथी कांस्टेबल ने उसे बुरी तरह डंडों से पीट दिया।


बुजुर्ग का आरोप, मुलाजिम बोले-‘शकलों तां चोर लगदै’ थाने ले गए और दस्तखत करवाकर छोड़ा

जालंधर.
थाना कैंट अधीन आती हरदयाल रोड स्थित मेडिकल स्टोर पर रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे शुगर का मरीज दवा लेने पहुंचा तो नाके पर तैनात हवलदार बलबीर और उसके साथी कांस्टेबल ने उसे बुरी तरह डंडों से पीट दिया। घर पहुंचने पर परिजन उन्हें सिविल अस्पताल ले गए, वहां स्कैनिंग में पता चला कि पीठ का मांस फट गया है और कई अंदरूनी चोटें आई हैं। परिजनों ने एमएलआर कटवाकर लिखित शिकायत थाना कैंट के एसएचओ रामपाल को दी है। एसएचओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस बारे पीड़ित के मोहल्ला-13 में रहने वाले भाई अनिल कुमार दुग्गल ने बताया कि मोहल्ला-5 में रहने वाले उनके भाई नरेश कुमार दुग्गल लंबे समय से डायबिटीज के मरीज हैं। रविवार रात 11 बजे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी तो वे सैर करते हुए मेडिकल स्टोर पर दवा लेने चले गए। वहां थाना कैंट की पुलिस ने नाका लगा रखा था। पूछताछ के नाम पर मुलाजिमों ने उनसे दुर्व्यवहार किया। उन्होंने तबीयत खराब की बात कही तो मुलाजिम बोले- ‘शकलों तां चोर लगदैं।’ दुग्गल ने जब डाक्यूमेंट्स और घर जाकर वेरिफिकेशन की बात की तो उन्होंने डंडों से पीटना शुरू कर दिया और थाने ले गए।

वहां भी बुरी तरह पीटा गया। इसके बाद एक कागज पर साइन करवाकर छोड़ दिया। नरेश किसी तरह घर पहुंचे और सारी बात भाई अनिल दुग्गल को बताई। वे तुरंत भाई को सिविल अस्पताल ले गए, वहां स्कैनिंग में पता चला कि पीठ का मांस फट गया है। जबकि कई अंदरूनी चोटें भी आई हैं।


Create Account



Log In Your Account