कलेक्टर श्रीमती साहू क़ानून व्यवस्था पर सख़्त : चोरी के संदेह में पोल से बांधकर युवक पिटाई की खबर पर लिया संज्ञान,बनाई जांच समिति

BY: TRACKCG EDITOR
20-SEP-2021 ,MONDAY (4 WEEKS AGO)

ट्रैक सीजी/कोरबा- कुसमुंडा कोयला खदान में सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक युवक को पोल से बांधकर पीटने के मामले में कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने सख्त रुख अपनाते हुए जांच बैठा दी है। कलेक्टर ने स्थानीय समाचार पत्रों में आज प्रकाशित समाचार पर खुद संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के लिए समिति गठित की है।


जितेन्द्र सिंह राजपूत "कोरबा ब्यूरो" मो. 8103706665

कलेक्टर श्रीमती साहू क़ानून व्यवस्था पर सख़्त : चोरी के संदेह में पोल से बांधकर युवक पिटाई की खबर पर लिया संज्ञान,बनाई जांच समिति

ट्रैक सीजी/कोरबा- कुसमुंडा कोयला खदान में सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक युवक को पोल से बांधकर पीटने के मामले में कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने सख्त रुख अपनाते हुए जांच बैठा दी है। कलेक्टर ने स्थानीय समाचार पत्रों में आज प्रकाशित समाचार पर खुद संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के लिए समिति गठित की है। इस तीन सदस्यीय समिति के अध्यक्ष कटघोरा के अनुविभागीय राजस्व अधिकारी होंगे। सदस्य के रूप में कटघोरा एस डी ओ पी और खनिज विभाग के उप संचालक भी समिति में शामिल है। इस मामले की जांच कर समिति अगले सात दिनों में पूरी रिपोर्ट कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत करेगी।

गौरतलब है कि आज स्थानीय समाचार पत्रों में इस बारे में  खबर प्रकाशित हुई थी कि कुसमुंडा कोयला खदान में लोहा चोरी के शक पर एक युवक को सुरक्षा कर्मियों ने पोल से बांधकर बेसुध होने तक पीटा था,और पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।


Create Account



Log In Your Account