विपक्ष का हमला,छत्तीसगढ़ में बेकाबू कोरोना

BY: TRACKCG EDITOR
19-APR-2021 ,MONDAY (4 WEEKS AGO)

भाजपा कि वर्चुअल पत्रकार वार्ता


Vijay Shrivastava Special Correspondence Chhattisgarh

विपक्ष का हमला,छत्तीसगढ़ में बेकाबू कोरोना

भाजपा कि वर्चुअल पत्रकार वार्ता


कोरबा/ट्रैक सीजी! छत्तीसगढ़ में कोरोना के बिगड़ते हालात पर छत्तीसगढ़ सरकार घिरने लगी है । विपक्ष सरकार पर हमलावर है ।भाजपा ने रोड सेफ्टी, क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनावी दौरे को लेकर लापरवाही भरे फैसले लेने के आरोप लगाया है। राज्य में केंद्र का हस्तक्षेप जरूरी हो गया है ।सरकार की गलत नीतियों और लापरवाही भरे फैसलों के कारण आज छत्तीसगढ़ के हालात भयावह हैं ।

अहमदाबाद में हुए इंटरनेशनल मैच बिना दर्शकों के हुए, लेकिन रोड सेफ्टी मैच में फ्री टिकट देकर भूपेश बघेल ने भीड़ इकट्ठी कर लोगों की जान खतरे में डाली । आज उसका ही दुष्परिणाम प्रदेश भुगत रहा है ।

 उक्त सभी बातें भारतीय जनता पार्टी  द्वारा आयोजित वर्चुअल पत्रकार वार्ता के दैरान कही गई ।

वार्ता में पूर्व कलेक्टर एवं भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी, पूर्व गृह मंत्री एवं रामपुर विधायक ननकीराम कँवर, भाजपा जिला संगठन प्रभारी गिरधर गुप्ता,भाजपा जिला संगठन सह-प्रभारी विक्रांत सिंह एवं भाजपा जिला अध्यक्ष  डॉ राजीव सिंह उपस्थित रहे।

प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी ने भूपेश बघेल सरकार पर सीधा हमला करते हुए कोरोनावायरस के दौर में सरकार को पूरी तरह असफल बताया । जिले में डीएमएफ़ की सबसे अधिक राशि प्राप्त होती है, फिर भी रेमेडिसिविर एवं अन्य दवाइयों की कमी, सिटी स्कैन जैसे आवश्यक मशीनों की अनुपलब्धता गहरी चिंता का विषय है । 

ननकीराम कंवर ने कहा कि दवाइयों की कमी होना प्रशासन की घोर लापरवाही है । मेरे द्वारा स्वयं भी दो चार मरीजों की जब चिंता की गई तो उनके लिए भी दवाइयों की व्यवस्था करने में मेरे पसीने छूट गए । 

वर्चुअल पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा जिला कोषाध्यक्ष  गोपाल मोदी, भाजपा महामंत्री द्वय संतोष देवांगन, टिकेश्वर राठिया, जिला मीडिया प्रभारी  मनोज मिश्रा, सह प्रभारी पवन सिन्हा,  जिला कार्यालय प्रभारी अमीलाल चौहान, आईटी सेल के जिला संयोजक नवदीप नंदा, आईटी सेल के  अजय चंद्रा सहित अनेक कार्यकर्ता भी वर्चुअल रूप से उपस्थित रहे ।


Create Account



Log In Your Account