पहले दुकान के बाहर पी शराब,फिर लूट की घटना को दिया अंजाम

BY: TRACKCG EDITOR
28-NOV-2021 ,SUNDAY (2 MONTHS AGO)

कोरबा/ट्रैक सीजी- उमरेली स्थित शराब दुकान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हथियारों से लैस तीन से चार युवकों ने दुकान के सैल्समन को बंधक बनाकर करीब 90 हजार रु लुटा और पलक झपकते मौके से रफूचक्कर हो गए।


जितेन्द्र सिंह राजपूत "कोरबा ब्यूरो" मो. 8103706665

पहले दुकान के बाहर पी शराब,फिर लूट की घटना को दिया अंजाम

कोरबा/ट्रैक सीजी- उमरेली स्थित शराब दुकान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हथियारों से लैस तीन से चार युवकों ने दुकान के सैल्समन को बंधक बनाकर करीब 90 हजार रु लुटा और पलक झपकते मौके से रफूचक्कर हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस हरकत में आई और चारों तरफ नाकेबंदी शुरू की। लुटेरों के संबंध में सुराग जुटाने पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया।

लूट की घटना को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर पी शराब

लूट की घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने दुकान के बाहर शराब का सेवन किया। संभवत: ऐसा लुटेरों ने बेहतर समय का इंतजार करते हुए मौके पर शराब पीने पहुंचने जैसा अपने आपको दिखाया होगा। मौका पाकर युवकों ने अपने पास रखे चाकू, कट्टा व अन्य हथियार के बल पर सुरक्षाकर्मी से मारपीट की। इसके बाद सेल्समेन को बंधक बनाकर रुपए लूटकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए साथ

लूट के बाद फरार आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए शराब दुकान में लगाए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गए। सूचना पर आबकारी विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और वारदात की पूरी जानकारी हासिल की ।


Create Account



Log In Your Account