जिला के 1 शिक्षक को मिला खेल के छेत्र में नवाचारी शिक्षक सम्मान

BY: TRACKCG EDITOR
28-NOV-2021 ,SUNDAY (2 MONTHS AGO)

जिला के 1 शिक्षक को मिला खेल के छेत्र में नवाचारी शिक्षक सम्मान


जांजगीर चांपा/अवधेश टंडन✍️ 9098235042




भारत के सभी राज्यों से जुड़े और सबसे बड़े नवाचारी शिक्षक समूह "नवाचारी गतिविधियाँ समूह भारत" द्वारा तीन दिवसीय राष्ट्रीय शैक्षिक वेबीनार एवं नवाचारी शिक्षक सम्मान समारोह 2021 का आयोजन किया गया।
जिसमें जांजगीर चांपा जिले के 1 शिक्षक को सम्मान के लिए चयनित किया गया है। चयनित शिक्षक तक प्रमाणपत्र एवं मेमोंटो समूह की ओर से डाक पते पर पहुंचाया गया।

चयनित शिक्षक में विकास खण्ड जैजैपुर से खगेश भारद्वाज शा. उच्च. वि. कुटराबोड को नवाचारी शिक्षक को बी. ओ. वी. के. सिदार के हांथो सम्मान से सम्मानित किया गया। विशिष्ट क्षेत्रों में भी जांजगीर चांपा ---- के शिक्षक को पुरस्कार प्राप्त हुए। जांजगीर चांपा के क्षेत्र में विशिष्ट कार्य के लिए खगेश भारद्वाज
शासकीय विद्यालयों में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए प्रयासरत इस समूह का शिक्षकों द्वारा ही संचालन किया जा रहा है और पिछले चार वर्षों से लगाकर प्रयास कर रहा है।
यह समूह नवाचार के आदान-प्रदान करने का एक विशाल मंच है। इस समूह में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ ही राष्ट्रीय स्तर के ग्रुप में सभी 28 राज्यों और सभी 8 केन्द्र शासित प्रदेशों के शिक्षक इनके स्वयं के प्रयास से जुड़े हुए हैं। जो पूरे देश को एक मंच पर लाने का अद्वितीय प्रयास है। इस समूह के प्रमुख संजीव सूर्यवंशी
ने खगेश भारद्वाज खेल शिक्षक, शासकीय उच्च. माध्यमिक विद्यालय कुटरबोड (सक्ती) जिला- जांजगीर चांपा (छ.ग.) है।

नवाचारी गतिविधियाँ टीम में जांजगीर चांपा जिले से खगेश भारद्वाज लगातार सहयोग कर रहे हैं।


Create Account



Log In Your Account