पत्रकार संगठन ने बीजापुर में हुए शहीद जवानों को दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि

BY: TRACKCG EDITOR
05-APR-2021 ,MONDAY (2 WEEKS AGO)

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ग्रुप एवं छत्तीसगढ़ जनरलिस्ट वेलफेयर यूनियन पिथौरा संगठन के पत्रकार श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए


गौरव चंद्राकर महासमुंद जिला ब्यूरो 9993257295





पिथौरा /शहीदों की चिताओं पर हर बरस जुड़ेंगे मेले, वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां रहेगा...। बस्तर के परिप्रेक्ष्य मे बरबस ही चरितार्थ हो उठती यह पंक्तियां बयां करने को काफी है कि प्रदेश मे जवानों की शहादत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा । शनिवार को बीजापुर जिले के तर्रेम के टेकलागुड़म व जीरापाल गांव के पास हुए मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए । आज पिथौरा थाना समीपस्थ शहीद स्मारक में शहीदों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम जी के मार्गदर्शन में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ग्रुप एवं छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पिथौरा के पत्रकारों द्वारा स्थानीय शहीद स्मारक में शहीद जवान अमर रहे के नारे लगाते हुए पत्रकारों ने वीरगति को प्राप्त बलिदानियों को भावपूर्ण श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।



इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ग्रुप पिथौरा के अध्यक्ष आकाश अग्रवाल ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि ये कायराना हरकत है । और अब हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना जरूरी है ।



वही छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पिथौरा ब्लाक अध्यक्ष बलराज नायडू ने कहा कि शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए । नक्सल उन्मूलन कर शांति स्थापना के लक्ष्य को पूरा करना अब जरूरी हो चला है ।



श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों मे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ग्रुप छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पिथौरा के पत्रकार आकाश अग्रवाल, बलराज नायडू, रमेश सिन्हा, रमेश श्रीवास्तव, गोविंद शर्मा ,ताराचंद पटेल ,ललित मुखर्जी, गौरव चंद्राकर, लोचन चौहान, लोकनाथ खुटे ,संजय सिन्हा मुख्य रूप से उपस्थित थे।


Create Account



Log In Your Account