घर घर मनाई जाएगी भक्त माँ कर्मा जयंती का पर्व। कर्मा जयंती के पूर्व परिक्षेत्र के 48 ग्रामों के सभी 756 परिवारों में हुआ माँ कर्मा के आरती सह छायाचित्र के वितरण का कार्य।

BY: TRACKCG EDITOR
03-APR-2021 ,SATURDAY (2 WEEKS AGO)





कोरोना संक्रमण बीमारी को देखते हुए साहू समाज कौड़िया परिक्षेत्र क्रमांक 1 ने किए सभी सामुहिक कार्यक्रम स्थगित


गौरव चंद्राकर महासमुंद जिला ब्यूरो 9993257295





पिथौरा: साहू समाज कौड़िया परिक्षेत्र क्रमांक एक पिथौरा के 48 ग्रामों के 756 परिवारों में आगामी आने वाली 7 अप्रैल को संत माता कर्मा की जयंती हर घर में मनाई जाएगी व विश्व मंगल की कामना की जावेगी। उस दिन घरों में रंगोली सजावें, घर के बाहर दीपक जलावें तथा माता जी का आरती कर खिचड़ी का भोग लगावें। इसके लिए साहू समाज कौड़ियां परिक्षेत्र ने परिक्षेत्र के सभी ग्रामों के सभी परिवारों में संत माता कर्मा जी की आरती सहित लेमिनेशन युक्त छाया चित्र कौड़ियां के पदाधिकारियों व ग्रामीण अध्यक्षों के माध्यम से सामाजिक दूरी का पालन करते हुए पहुंचाई गई है। कोरोना संक्रमण के चलते साहू समाज कौड़िया ने शासन प्रशासन व समाज के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कौड़ियां में होने वाले सभी सामाजिक कार्यक्रम स्थगित किए गए हैं तथा 'जान है तो जहान है' इस बात को ध्यान में रखते हुए कोरोना संक्रमण काल से बचने के लिए स्वयं की सुरक्षा, परिवार, समाज व दूसरों की सुरक्षा करने में अपनी अपनी सहभागिता प्रदान करने हेतु सभी से निवेदन किया गया है।

तहसील साहू संघ पिथौरा के अध्यक्ष श्री नोहरदास साहू ने कौड़िया परिक्षेत्र क्रमांक 1 द्वारा की गई इस पहल पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए इसे सभी परिक्षेत्रों द्वारा अपनाने की अपील की गई है।भक्त माँ कर्मा आरती सह छायाचित्र के वितरण कार्य में श्री नोहरदास साहूजी ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया एवं कौड़िया परिक्षेत्र सभी पदाधिकारियों को के इस पुनीत कार्य के लिए बधाई दिए एवं साथ में गांव के सदस्य युवराज साहू, सेतराम साहू विश्राम साहू कौहाकुड़ा वासी आगामी कर्मा जयंती के उपलक्ष्य पर सभी को अग्रिम शुभकामनायें प्रेसित किये। उक्त जानकारी कौड़िया परिक्षेत्र क्रमांक 1 सचिव युगेश्चर साहू व अध्यक्ष डीगमलाल साहू ने दी।


Create Account



Log In Your Account