महासमुंद हृदय विदारक घटना 6 लोगों कि ट्रेन से कटकर मौत वजह शराब है, लेकिन जिम्मेदार कौन -अलका नरेश चंद्राकर बागबाहरा

BY: TRACKCG EDITOR
10-JUN-2021 ,THURSDAY (3 DAYS AGO)

महासमुंद हृदय विदारक घटना 6 लोगों कि ट्रेन से कटकर मौत वजह शराब है, लेकिन जिम्मेदार कौन -अलका नरेश चंद्राकर बागबाहरा


गौरव चंद्राकर महासमुंद जिला ब्यूरो 9993257295


बागबाहरा/भाजपा के पुर्व महिला मोर्चा उपाध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के जिला संयोजक अलका नरेश चंद्राकर ने महासमुंद नगर के इमलीभाठा नहर पुल पुलिया में आज हुए बेमचा निवासी मां एवं 6 बेटियों के आत्महत्या को एक हृदय विदारक दुखद घटना बताई।
अलका चंद्राकर जी ने इसका जिम्मेदार प्रदेश सरकार को ठहराया। उन्होंने कहा कि राज्य मुखिया यदि शराब बंदी कर दिए होते तो आज देश कि पांच बेटियां जिंदा रहती। चुनावी एजेंडा में गंगाजल को हाथ में लेकर कसम खाने वाले यह भुल रहे है कि शराब से पुरे छत्तीसगढ़ राज्य कमजोर एवं अप्रिय घटनाओं का गढ़ बन गया है। आए दिन शराब के नाम से होने वाली वारदात से राज्य के लोग अनभिज्ञ नहीं है। यदि राज्य सरकार चाहते तो एक साल पहले कोरोना काल में लॉकडाउन के समय हि बंद कर सकते थे , वही मौका अभी दुबारा मिला लेकिन सरकार पुरे राज्य में शराब बिक्री कर गर्त में धकेल दिया गया है। सत्ता में चुर राज्य सरकार को किसी कि परवाह नहीं है वह शराब बेचकर सिर्फ अपनी आमदनी देख रहे है।

आज सुबह महासमुंद के बेमचा निवासी स्व. उमा साहू एवं पांच बेटियों के अप्रिय घटना घटी,जो कि एक हृदय विदारक घटना है। जिसको सही दृष्टिकोण से देखा जाए तो मुख्य वजह शराब हि आ रही है। अब इसका जिम्मेदार कौन है सरकार चाहती तो पुर्ण शराब बंदी करते तो , आज पुरे परिवार सकुशल रहती और बेटियां राज्य एवं देश का नाम रोशन करती इसलिए राज्य सरकार पुरे राज्य में पुर्ण शराब बंदी कर अपने वचनों पर कायम रहे। जिससे इस प्रकार कि कोई और अप्रिय स्थिति ना आवे।
आखिर में अलका चंद्राकर ने कहा कि मन बहुत दुखी हैं कि, स्तब्ध भी हूं इस हृदय विदारक घटना से भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।


Create Account



Log In Your Account