ट्रैक सीजी/कोरबा- कुसमुंडा कोयला खदान में प्राईवेट सुरक्षाकर्मियों एवं उनके साथियों द्वारा जिस प्रकार से बंधक बनाकर एक व्यक्ति को खंबे से बांधकर बुरी तरह से मारा-पीटा गया और कई बार यह देखा गया है कि किसी घटना के बाद लोगों द्वारा घटना कारित करने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट किया जाता है यह नही होना चाहिए।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा (दीपका)- आज नगर पालिका परिषद दीपका के वार्ड क्रमांक 10 में नया बस स्टैंड के पास राज्य प्रवर्तित योजना अंतर्गत 22.88 लाख की लागत से पौनी पसारी परिसर का एवं निकाय मद से निर्मित दस लाख रुपये की लागत से सांस्कृतिक मंच का लोकार्पण कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर (उपाध्यक्ष- मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण एवं राज्यमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन) के द्वारा किया गया।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा- कुसमुंडा कोयला खदान में सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक युवक को पोल से बांधकर पीटने के मामले में कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने सख्त रुख अपनाते हुए जांच बैठा दी है। कलेक्टर ने स्थानीय समाचार पत्रों में आज प्रकाशित समाचार पर खुद संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के लिए समिति गठित की है।

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

ट्रैक सीजी/कोरबा- सीएसईबी चौकी थाना अंतर्गत पंप हाउस में बिहार से एक परिवार आया हुआ है .....

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा(कुसमुण्ड़ा)- मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 17.09.2021 को कुसमुण्डा खदान शैलो के पास एण्डम में विश्वकर्मा देखने गये सुभाष राम सिदार निवासी दुरपारोड फोकटपारा कोरबा व हीरा बहादुर निवासी फोकटपारा को सामंता कंपनी के दो गार्डो व उसके अन्य साथियो के द्वारा तुम कंपनी में लोहा चोरी करने आये हो .......

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा- जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान कोरबा द्वारा अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस एवं साक्षरता सप्ताह के अवसर पर विभिन्न गतिविधियों एवं प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छात्राध्यापकों द्वारा प्रेरणा गीत का गायन किया गया।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा- कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज सभी जिले वासियों से कोरोना से बचने और उसे दूसरों तक फैलने से रोकने के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की एक बार फिर अपील की है।

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account