पांडेसरा में काेराेना के केस बढ़ने के साथ ही महानगर पालिका ने दुकानदारों से अपील की थी कि वाे अपनी दुकानाें काे स्वैच्छिक लॉकडाउन के तहत बंद रखें, लेकिन दुकानाें काे जबरन बंद करवाने से नाराज कुछ दुकानदारों ने साेमवार काे खुद से दुकानें खाेल लीं। उनका कहना है कि स्वैच्छिक लॉकडाउन के नाम पर पालिका कर्मचारियाें द्वारा धमकाया जा रहा है। अलग-अलग जगह पर कॉरपोरेट लोगों के साथ बैठक कर स्वैच्छिक लॉकडाउन कराने की बात कह रहे हैं, लेकिन पांडेसरा में इसकी पोल खुल गई है और व्यापारी स्वैच्छिक लॉकडाउन की जगह पर खुद ही दुकान खोलकर व्यापार करने के लिए बैठ गए हैं, क्योंकि उनके मुताबिक अब इस तरीके से घर में बैठ पाना संभव नहीं है।

पूरा पढ़े

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रविवार को वराछा मिनी बाजार और चोकसी बाजार और सेफ्टी डिपॉजिट वॉल्ट को 21 से 31 जुलाई तक बंद करने का फैसला लिया गया है। जीजेईपीसी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिनेश नवाडिया ने कहा कि रविवार को उन्होंने चोकसी बाजार के अध्यक्ष भगवानदास के साथ बैठक की, जिसमें मानगढ़-1 के अध्यक्ष केके और मानगढ़-2 के अध्यक्ष वीनू डाभी शामिल थे।

पूरा पढ़े

19 जुलाई से सेल्फ लाॅकडाउन के तहत बंद रिंगरोड के 8 से 10 कपड़ा मार्केट सोमवार से खुलेंगे। हालांकि 150 कपड़ा मार्केट चालू थे। एसटीएम और एनटीएम सहित 8 से 10 मार्केट ने कोरोना संक्रमण बढ़ने से स्वैच्छिक बंद का निर्णय लिया था। इन मार्केट की समितियों ने रिव्यू मीटिंग की, जिसमें मनपा के दिशानिर्देशों का पालन कर ऑड-ईवन फाॅर्मूले से दुकानें खोलने का निर्णय लिया गया।

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने में नाकाम रही मनपा अब सूरत शहर को सेल्फ लॉकडाउन की आड़ में लाॅकडाउन की ओर ले जा रही है। मनपा की टीम दुकानदारों से स्वैच्छिक लाॅकडाउन के लिए कह रही है। गुरुवार को उधना जोन की अलग-अलग टीमों ने बमरोली रोड, पांडेसरा, उधना जैसे क्षेत्रों में जाकर दुकानदारों को 17 से 23 जुलाई तक सेल्फ लाॅकडाउन के लिए कहा। मनपा इशारों-इशारों में दुकानदारों को सात दिन के लिए सेल्फ लाॅकडाउन के लिए कह रही है है।

पूरा पढ़े

सूरत. कोरोना संक्रमण के कारण कपड़ा व्यापारियों के बाद अब मार्केट एसोसिएशन भी सेल्फ लाॅकडाउन कर रहे हैं। एसटीएम के बाद 9 अन्य कपड़ा मार्केट ने रविवार, 19 जुलाई तक स्वैच्छिक बंद करने का निर्णय लिया है। इनमें 6000 से ज्यादा दुकानें हैं। हर मार्केट अलग-अलग दिन से बंद करेंगे। मंगलवार को रघुकुल मार्केट, जेजे मार्केट, हरिओम मार्केट, आदर्श मार्केट, एनटीएम मार्केट, अशोका टाॅवर, राधे मार्केट और साई आशाराम मार्केट ने रविवार तक स्वैच्छिक बंद करने का निर्णय लिया।

पूरा पढ़े

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज के दोबारा लॉकडाउन लागू करने को लेकर चिंता जताई है। एसोसिएशन ने कहा कि दोबारा लॉकडाउन हुआ तो कई उद्योग हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे। इसके पदाधिकारियों का कहना है

पूरा पढ़े

सूरत. शहर में कोरोना का संक्रमण कम होने की बजाय तेजी से बढ़ रहा है। इस गंभीर स्थिति को देखते हुए एेसी चर्चा थी कि सरकार लाॅकडाउन करने का निर्णय लेगी, लेकिन एक हफ्ते पहले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सूरत दाैरे पर आए थे तो उन्होंने कहा था कि लाॅकडाउन नहीं किया जाएगा। हालांकि अब स्थिति इतनी गंभीर हो गई है कि टेक्सटाइल मार्केट के व्यापारी, हीरा कारखाने के मालिक, दुकानदार और मंदिर खुद ही बंद करने का निर्णय ले रहे हैं।

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account