मानसून की आमद के 26 दिन बाद भी ग्वालियर सूखा है। ग्वालियर प्रदेश के उन 19 जिलाें में शामिल है, जहां सबसे कम बारिश हुई है। बारिश न होने के कारण इस बार किसान बोवनी तक नहीं कर पाए।

पूरा पढ़े

1.रविवार को पुलिस ने 160 चेकिंग पाॅइंट लगाए थे, 2500 अधिकारी और पुलिसकर्मी समेत अन्य विभाग के कर्मचारी सड़कों पर रहे 2.सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक चार पहिया समेत कुल 26 गाड़ियां भी जब्त की गईं, 24 हजार 710 लोगों के चालान भी बनाए जा चुके

पूरा पढ़े

1.कोरोना संक्रमण में लगे लॉकडाउन के 79 दिन बाद 8 जून को खुला था महाकाल मंदिर 2.मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ न हो, इसके लिए अभी दर्शन से एक दिन पहले अनुमति लेनी होती है

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

ऑफिस बंद रखकर सैनिटाइजेशन कराया गया। रेल मंडल के प्रवक्ता आईए सिद्दीकी का कहना है कि मंगलवार से ऑफिस पहले की तरह ही खोला गया है। सोमवार को केवल ऑपरेटिंग विभाग और कंट्रोल रूम खोला गया जिससे ट्रेनों का संचालन विधिवत रूप से किया जा सके। कोरोना को लेकर एहतियात बरता जा रहा है।

पूरा पढ़े

शुक्रवार को लगातार बारिश के बाद यहां के नदी-नाले उफान पर आ गए और यहां पर किलकिला नदी का झरना चल निकला

पूरा पढ़े

1.बाहर से दरवाजा लगाकर मां और बड़ी बहन को कर दिया था बंद 2.रात में पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट, सुबह मिली लाश

पूरा पढ़े

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक हलचल लगातार जारी है. हाल ही में सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके समर्थकों ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया. मंत्रियों और पूर्व विधायकों के कांग्रेस से बीजेपी ज्वाइन करने के बाद समर्थकों का बीजेपी में आने का सिलसिला लगातार जारी है. बीते 15-20 दिनों से लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. जिसमें हाल में ही बदनावर के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Rajvardhan Singh Dattigaon) के 300 समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया.

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account