1. रक्षाबंधन पर ससुराल से परिवार को लेकर वापस कटकमसांडी आ रहा था युवक 2. ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मारी, पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है

पूरा पढ़े

1. 2017 में 40 लाख रुपए की लागत से पुलिया का दुर्गावती नदी में किया गया था निर्माण 2. लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से पुलिया का एक हिस्सा मंगलवार रात टूट गया

पूरा पढ़े

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के बाद उन्हें मनरेगा के तहत काम नहीं मिल रहा है। झारखंड के सभी 24 जिलों में कार्यरत मनरेगा कार्यालयों में पांच लाख ऐसे मजदूर हैं, जो रजिस्टर्ड तो हैं, लेकिन उन्हें जॉब कार्ड नहीं मिलने के कारण मनरेगा योजनाओं में काम नहीं मिल रहा है।

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

रांची के 4 कोयला कारोबारियों की हत्या की सुपारी देने वाला और बड़कागांव थाने से 10 माह से फरार गैंगस्टर अमन साव को झारखंड पुलिस ने एक शूटर के साथ बिहार के कटिहार से शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। हत्या, रंगदारी समेत अन्य आपराधिक मामलों में रांची समेत रामगढ़, हजारीबाग, मेदिनीनगर, चतरा, लातेहार की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

पूरा पढ़े

एनसीईआरटी बुक से की तैयारी... अब आईएएस बनने का है सपना संत जेवियर्स कॉलेज के तपस्वी मित्तल ने साइंस में 451 अंक लाकर स्टेट में तीसरा और रांची में पहला स्थान हासिल किया है। उनके पिता भोला शंकर मित्तल बिजनेसमैन व मां ललिता मित्तल हाउस वाइफ हैं। तपस्वी ने बताया कि बोर्ड की तैयारी के लिए उन्होंने शुरुआत से ही रोजाना 7 से 8 घंटे पढ़ाई की। इस दौरान मां-पिता और टीचर हमेशा मोटिवेट करते रहे। हमेशा अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर तैयारी की। 12वीं की शुरुआत के महीने में तबीयत खराब हो गया इस दौरान यूट्यूब से पढ़ाई करते थे।

पूरा पढ़े

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी शुक्रवार काे दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले। उन्हें झारखंड में बढ़ती नक्सली घटनाओं से अवगत कराया। राजनीतिक हालात और काॅमर्शियल काेल माइंस पर सरकार के रुख से अवगत कराया।

पूरा पढ़े

मुख्यमंत्री हेमंत साेरेन, उनके पूरे परिवार, सहयाेगियाें और उनसे जुड़े अधिकारियाें काे जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी सीएम के सचिव के ई-मेल पर 8 जुलाई शाम 5:14 बजे भेजी गई है। बिजनेसमैन एट टूटा डाॅट आईओ से भेजे गए इस ई-मेल में किसी का नाम-पता दर्ज नहीं है। मुख्यमंत्री आवास में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर बसंत हेस्सा ने 13 जुलाई काे इस संबंध में साइबर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में बसंत हेस्सा ने कहा है कि ई-मेल में धार्मिक साैहार्द्र बिगाड़ने की टिप्पणी भी की गई है। अंत में जय श्रीराम, भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद लिखा गया है। एफआईआर दर्ज हाेने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। ई-मेल भेजने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है।

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account