ट्रैक सीजी/कोरबा(पाली)/ नाबालिग युवती को प्रेम जाल में फंसा कर दैहिक शोषण करने वाले धारा 376 और पास्को एक्ट के फ़रार आरोपी को अंततः पाली पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा-वर्तमान में खरीफ फसलों की सिंचाई के लिए हसदेव बॅराज से बायीं तट नहर एवं दायीं तट नहर में अत्याधिक मात्रा में जल प्रवाहित किया जा रहा है। जल के प्रवाह से जांजगीर-चांपा, रायगढ़ इत्यादि में खरीफ सिंचाई के लिए जल उपलब्ध कराया जा रहा है।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा- नगर पालिक निगम कोरबा की मेयर इन काउंसिल के द्वारा शुक्रवार को सम्पन्न बैठक में निगम के विभिन्न कार्यो, नगर पालिक सेवाओं व आमजनता से जुड़ी सुविधाओं से संबंधित कार्यो को अपनी स्वीकृति प्रदान की गई, वही महापौर राजकिशोर प्रसाद ने निगम के विभिन्न निर्माण कार्यो  तथा पानी, बिजली, साफ-सफाई आदि नागरिक सेवाओं से जुड़े कार्यो की कार्यप्रगति की समीक्षा की तथा कार्यो की बेहतरी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

ट्रैक सीजी/कोरबा-भारत के स्वाधीनता आंदोलन में अपना अतुल्ययोगदान देने वाले महान क्रांतिकारी स्व. बाल गंगाधर तिलक की 165वीं एवं शहीद चन्द्रशेखर आजाद की 115वीं जयंती कांग्रेस जिला कार्यालय टी. पी. नगर में 23 जुलाई को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाई गई। कांग्रेसजनों ने भारत माता के इन दोनो वीर सपूतों के बलिदान का स्मरण करते हुए उन्हे श्रद्धासुमन अर्पित किये।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा- अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री स्व. बिसाहूदास की 43वीं पुण्य तिथि के अवसर पर शुक्रवार को जांजगीर-चांपा और कोरबा में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बिसाहू दास महंत की स्थापित भव्य प्रतिमा पर पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा-कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने कल विकासखण्ड पाली का दौरा कर हरदीबाजार इंग्लिश मीडियम स्कूल, उतरदा के बालक छात्रावास एवं उतरदा में ही संचालित किए जा रहे मोहल्ला क्लास का निरीक्षण किया। कलेक्टर प्रवास के दौरान ग्राम नेवसा के पहाड़ में स्थित नेवसा पाठ मंदिर भी पहुंची। 

पूरा पढ़े

ट्रैक सीजी/कोरबा-राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त विजेताओं को प्रोत्साहन नियम के तहत नगद राशि पुरस्कार अलंकरण प्रदान किया जाता है। वर्ष 2019-20 एवं 2020-21 में जिन खिलाड़ियों ने सब जूनियर,जूनियर एवं सीनियर वर्ग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त किये हों वे अपने खेल संघों से या जिला खेल एवं युवा कल्याण कार्यालय से कार्यालयीन अवधि मंे आवेदन प्रपत्र प्राप्त कर निर्धारित तिथि सात अगस्त तक जिला खेल एवं युवा कल्याण कोरबा में जमा कर सकते हैं।

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account