जिला के 1 शिक्षक को मिला खेल के छेत्र में नवाचारी शिक्षक सम्मान

पूरा पढ़े

बेमिसाल छत्तीसगढी सांग" मोर दीवानी वो" की टीचर हुआ रिलीज । दर्शकों के बीच मचा रहा धूम

पूरा पढ़े

देश और समाज के प्रति नवीन महाविद्यालय हसौद के विद्यार्थियों में दिखा जोश

पूरा पढ़े
Ad Sponsor

अपराध पंजीबद्ध होने के 20 घण्टे मे बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

पूरा पढ़े

बेमेतरा 26 नवम्बर 2021- संविधान दिवस के अवसर पर आज शुक्रवार को सवेरे 11रू00 बजे संयुक्त जिला कार्यालय कलेक्टोरेट परिसर में विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भारतीय संविधान की प्रस्तावना का सामूहिक रूप से वाचन किया गया। उल्लेखनीय है कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर भारतीय संविधान के रूप निर्माण समिति के अध्यक्ष थे। भारतीय संविधान को संविधान सभा में 26 नवंबर 1949 को अंगीकृत अधिनियमित और आत्मार्पित किया गया था। कलेक्टर श्री भोसकर विलास संदीपन के साथ अपर कलेक्टर श्री अनिल कुमार वाजपेयी ने संविधान की प्रस्तावना का पठन कराया।

पूरा पढ़े

नवागढ़ विधानसभा का एकमात्र महाविद्यालय शासकीय कोदूराम दलित महाविद्यालय नवागढ़ में बीते कल बुधवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक मोटरसाइकिल एक साइकिल को पार्किंग से चोरी कर के फरार हो गये और आज गुरुवार को कुछ अज्ञात लोगों ने महाविद्यालय परिसर में शराब पीकर आ के छात्र छात्राओं से बदतमीजी से बात की गाली गलौज की घटना की जानकारी मिलने पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई ने तत्काल इस विषय को गंभीरता से लेते हुए तत्काल सैकड़ों छात्र-छात्राओं के हस्ताक्षर के साथ थाना प्रभारी के नाम पर थाना पहुंचकर ज्ञापन सौंपा गया I

पूरा पढ़े

बेमेतरा 25 नवम्बर 2021-कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (स्थानीय निर्वाचन) श्री विलास भोसकर संदीपान ने आज सवेरे कलेक्टोरेट मे विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक लेकर नगरीय निकाय आम/उप निर्वाचन के संबंध मे जानकारी दी। नगरीय निकाय चुनाव निर्विघ्न निष्पक्ष एवं शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह प्रतिबद्ध है। जिलाधीश ने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों, अभ्यर्थियों एवं आम नागरिकों से राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आदर्श आचरण संहिता का पालन करने की अपील की। ज्ञात हो कि नगर पंचायत मारो मे आम निर्वाचन तथा नगर पालिका बेमेतरा के वार्ड क्रमांक 05 एवं 11, नगर पंचायत देवकर के वार्ड क्र.07 तथा नगर पंचायत के वार्ड क्र.11 मे उप निर्वाचन हेतु चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। घोषणा दिनांक से निर्वाचन क्षेत्र मे आदर्श आचरण संहिता लागू हो गई है। मतदान की तिथि 20 दिसम्बर 2021 तय की गई है। मतगणना एवं चुनाव परिणाम की घोषणा 23 दिसम्बर को संबंधित रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा की जायेगी।

पूरा पढ़े

Create Account



Log In Your Account